भोजपुरी फिल्म ‘कुली नं 1’ आज रिलीज होगी

Bhojpuri movie cooli no 1

लालबाबू पंडित की मोस्ट अवेटेड फिल्‍म ‘कुली No.1’ भले इस ईद रिलीज हो रही है, लेकिन भोजपुरी के दर्शकों को इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार है। कुछ लोगों ने इस फ़िल्म के बारे में अनुमान भी लगाया था कि यह गोविंदा और करिश्मा कपूर वाली फिल्म कुली No 1 का भोजपुरी वर्जन है, लेकिन जब फ़िल्म का ट्रेलर आया तो कई लोग शॉक्ड रह गए। इसकी वजह थी कि लालबाबू पंडित ने अपनी फिल्म में समाज के बिखरते रिश्तों खासकर बुजुर्गों की हालत को संवारने वाले को कुली बताया है। इसकी चर्चा उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में भी की थी। उन्होंने कहा था कि इस फ़िल्म में मनोरंजन के साथ – साथ बेहद गभीर मसले को भी समाज के सामने रखने की कोशिश हुई है।

bhojpuri movie cooli no 1

 

वैसे इस फ़िल्म के ट्रेलर ने सबका दिल जीत लिया है और लोगों में इसको लेकर उत्साह भी खूब है। यह फ़िल्म बिहार, पश्चिम बंगाल, यूपी और दिल्‍ली, मुंबई व पंजाब एक साथ रिलीज होगी। फ़िल्म में अश्लीलता का नामोनिशान दूर दूर तक नहीं है। गाने से लेकर संवाद सभी सुग्राह्य हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आने वाले हैं। आपको बता दें कि लालबाबू पंडित की फिल्मों का अपना अलग ही मिजाज होता है, यही वजह है कि उनकी फिल्मों के लिए दर्शकों में उत्सुकता रहती है। वैसे तो उनकी अब तक सभी फिल्मों में सुपर स्टार खेसारीलाल यादव हीरो रहे हैं, लेकिन उनकी फिल्में मनोरंजन के हर पैमाने पर खड़े उतरती है।

 Cooli no 1 full movie download

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘कुली नं.1’ में सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा पूजा गांगुली, संजय पांडेय, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, महेश आचार्या,सीपी भट्ट,मनोज सिंह, बलराम पांडेय, बिना पांडेय आदि है। फिल्म के निर्देशक लाल बाबू पंडित, निर्माता सुरेंदर प्रसाद, छायांकन एन.सर्वांनान,डांस मास्टर कानू मुखर्जी रिक्की गुप्ता, गीत प्यारे लाल यादव आजाद श्याम और लेखक मनोज के. कुशवाहा है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

Related posts

One Thought to “भोजपुरी फिल्म ‘कुली नं 1’ आज रिलीज होगी”

Comments are closed.