Bhojpuri film Kashi Vishwanath release date and story

Kashi-Vishwanath full movie

Bhojpuri film ‘Kashi Vishwanath’ full movie

गंगोत्री स्‍टूडियो प्रा. लि. प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘काशी विश्‍वनाथ’ की डबिंग इन दिनों जोर – शोर से मुंबई में चल रही है। इस दौरान डबिंग के लिए स्टूडियो पहुंची फ़िल्म की अभिनेत्री काजल राघवानी ने ‘काशी विश्‍वनाथ’ के बारे में खुल कर बात की और साथ – ही – साथ दर्शकों से फ़िल्म के लिए ब्लेसिंग भी मांगी ली। काजल ने बताया कि यह फ़िल्म उन्हें बेहद एक्साइटेड करता है, क्यूंकि सुब्बा राव गोसांग निर्देशित इस फ़िल्म में उनकी जोड़ी सुपर हिट सिंगर रितेश पांडेय के साथ बनाई गई है। पहली बार काजल इस फ़िल्म के जरिये रितेश पांडेय के साथ पेयर के रूप में नज़र आने वाली हैं।

bhojuri movie Kashi Vishwanath

इसको लेकर काजल ने कहा भी कि रितेश पांडेय के साथ जोड़ी को लेकर वे उत्साहित हैं और वे चाहती हैं कि लोग उनकी जोड़ी को पसंद करे और ब्लेसिंग दे। वे कहती हैं, ‘ रितेश काफी शांत स्वभाव के इंसान है। हम ठीक से घुले मिले नहीं। हमारी ज्यादा बातें नहीं होती थीं, लेकिन काम भर बातें तो हो ही जाती थीं। काजल ने रितेश के बारे में कहा कि वे बेहद अच्छा गाते हैं। मैंने उनके दो गाने सुने हैं। मुझे लगता है अभी इंडस्ट्री में तीन स्टार हैं। रितेश चौथे हो सकते हैं ।

bhojuri movie Kashi Vishwanath download

काजली इस फ़िल्म में अपनी किरदार की तरह चुलबुली तो हैं ही। तभी तो जब उनसे फ़िल्म के निर्देशक सुब्बा राव के बारे पूछा गया, तो उन्होंने हंसते हुए सुब्बा राव गोसांग को इरिटेटिंग बता दिया। काजल ने मजाक में कहा कि वे बहुत इरिटेट करते थे। बिना काम के सेट पर बिठा देते थे, जो मुझे पसंद नहीं आती थी। इसलिए मैं उन्हें घूरती भी थी। हालांकि काजल ने ये भी कहा कि सुब्बा राव के साथ काम कर के वे खुश हैं। और खुद को लकी मानती हैं कि उनके साथ काम करने का मौका मिला। उन्होंने मुझे बेहद स्पोर्ट भी किया।

Amrapali Dubey Upcoming movie list 2018

गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्‍म ‘काशी विश्‍वनाथ’ का फर्स्‍ट लुक इस महाशिवरात्रि के मौके पर आउट हो चुकी है। इस फिल्म को सुब्‍बा राव गोसांग ने निर्देशित किया है और खुद ही इसकी कहानी भी लिखी है। वे कहते भी हैं कि ‘काशी विश्‍वनाथ’ भोजपुरी माटी की अपनी कहानी है, जो दर्शकों को कनेक्‍ट करेगी और इंटरटेंन भी करेगी। फिल्‍म के निर्माता एस एस रेड्डी हैं, जिन्‍हें ‘काशी विश्‍वनाथ’ से काफी उम्‍मीदें हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं, जिन्‍होंने बताया कि ‘काशी विश्‍वनाथ’ एक बेहद पारिवारिक और सामाजिक फिल्‍म है। इसका फर्स्‍ट लुक लोगों को आकर्षित करता है।

Related posts

2,266 Thoughts to “Bhojpuri film Kashi Vishwanath release date and story”

  1. Hey There. I found your blog using msn. This is a very well written article.
    I will make sure to bookmark it and return to read more of
    your useful information. Thanks for the post.
    I’ll certainly return.

  2. My family every time say that I am wasting my time here at web,
    except I know I am getting experience everyday
    by reading thes pleasant articles.

  3. Thank you for any other informative web site.
    The place else may just I am getting that
    kind of info written in such an ideal method? I have a challenge that
    I’m just now running on, and I’ve been on the glance out for such information.

  4. NishFleelspoilK

    cut cbd