Khesari lal yadav upcoming film ‘Baaghi’

Bhojpuri movie baaghi

टाइगर श्रॉफ के बाद भोजपुरी के ‘बागी’ खेसारीलाल यादव

सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव जल्‍द ही भोजपुरी सिने स्‍क्रीन पर ‘बागी’ के किरदार में नजर आयेंगे। इससे पहले बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ बागी के किरदार में नजर आये थे। अब खेसारीलाल यादव भी भोजपुरी में बनने वाली निर्देशक शेखर सुमन की फिल्‍म ‘बागी’ का किरदार निभा रहे हैं, जिसके क्‍लाइमेक्‍स की शूटिंग इन दिनों मुंबई में फिल्‍म सिटी में हो रही है। फिल्‍म के तीन दिनों की शूट बांकी है। इस बारे में निर्देशक शेखर सुमन ने बताया कि आज हम फिल्‍म के क्‍लाइमेक्‍स की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्‍म लगभग पूरी हो चुकी है। इसमें खेसारीलाल यादव के साथ सिजलिंग काजल राघवानी भी होंगी। फिल्‍म रोमांटिक और पारिवारिक कहानी पर बेस्‍ड है। यह यूथ को खूब पसंद आयेगी। जल्‍द ही इसके पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम शुरू हो जायेगा।

Khesari lal yadav upcoming film 2019

शेखर सुमन ने बताया कि फिल्‍म ‘बागी’ के अधिकतर हिस्‍से की शूटिंग लखनऊ के खूबसूरत लोकेशन पर हुई। यह फिल्‍म अब तक बनी भोजपुरी की फिल्‍मों से काफी अलग होगी। फिल्‍म पूरी तरह कमर्सियल है और यह दर्शकों को खूब पसंद आयेगी। फिल्‍म के गाने, संवाद और कथानाक काफी स्‍ट्रांग हैं। यह महिला दर्शकों को भी आकर्षित करेगी। फिल्‍म में एक बार फिर से खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की रॉकिंग जोड़ी बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचायेगी। उन दोनों की केमेस्‍ट्री हर बार की तरह से फिर से निखर कर फिल्‍म ‘बागी’ से सामने आयेगी। वहीं, फिल्‍म को लेकर काजल राघवानी ने कहा कि मेरे फेवरेट फिल्‍म में से एक है बागी। इसकी शूटिंग लगभग कंप्‍लीट हो गई है। हमें शूट के दौरान मजा आया। शेखर सुमन के साथ काम करके बहुत मजा आया। तो खेसारीलाल यादव के साथ हमारा पेयर लोगों को खूब पसंद आता है। इस फिल्‍म में भी हम काफी डिफरेंट लगने वाले हैं। फिल्‍म बेहद अच्‍छी है तो मैं कहना चाहूंगी कि जब भी फिल्‍म रिलीज हो, तब सिनेमाघर में जाकर जरूर देंखें।

Related posts

One Thought to “Khesari lal yadav upcoming film ‘Baaghi’”

  1. This web site is really a walk-through for all of the info you wanted about this and didn’t know who to ask. Glimpse here, and you’ll definitely discover it.

Leave a Comment