Total Collection of khesari lal yadav film’Cooli.No.1′

bhojpuri movie cooli no 1

नए रिकॉर्ड की ओर लगातार अग्रसर है खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘कुली No.1

bhojpuri film coolie number 1 full movie

भोजपुरी फिल्‍म ‘कुली No.1’ का जलवा लगातार इस हफ्ते में बॉक्‍स ऑफिस पर जारी है। ईद के मौके पर रिलीज हुई सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की यह फिल्‍म अब एक नए रिकॉर्ड की ओर तेजी से अग्रसर है। बताया जा रहा है कि फिल्‍म ने इस हफ्ते में जबरदस्‍त कारोबार किया और अब दूसरे हफ्ते में भी दर्शकों में ‘कुली No.1’ के लिए जबरदस्‍त उत्‍साह देखा जा रहा है। बिहार – यूपी में तो फिल्‍म का जलवा दर्शकों पर सर च्‍ढ़कर बोल ही रहा है, लेकिन खबर दिल्‍ली से है कि वहां भी ‘कुली No.1’ खूब पसंद की जा रही है।

बॉक्‍स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार, दूसरे हफ्ते में फिल्‍म ‘कुली No.1’ के स्‍क्रीन की संख्‍या और बढ़ी है। नेपाल में भी फिल्‍म को शानदार रिस्‍पांस मिलने की खबर है। जानकारों का मानना है कि लंबे वक्‍त बाद भोजपुरी की कोई ऐसी फिल्‍म आई है, जिसका कारोबार पहले हफ्ते में लगातार बढ़ रहा है। इससे फिल्‍म के निर्देशक लालबाबू पंडित गदगद हैं। उन्‍होंने बताया कि हमने तमाम रूटिन फिल्‍मों से अलग हटकर दर्शकों को कंटेंट बेस्‍ड फिल्‍म देने की कोशिश की थी, जो दर्शकों को पसंद आ रही है। यूपी, बिहार आदि जगहों की डिस्‍ट्रीब्‍यूटरों ने हमें फोन कर बधाई भी दी है। उन्‍होंने हमें बताया है कि दर्शकों का फिल्‍म के लिए जबरदस्‍त डिमांड है।

Bhojpuri movie cooli no 1

लालबाबू पंडित ने फिल्‍म ‘कुली No.1’ की इस सक्‍सेस के लिए पूरी टीम को बधाई दी। उन्‍होंने कहा कि हम ऐसी फिल्‍में बनाने में विश्‍वास रखते हैं, जो दर्शकों को फ्रेश इंटरटेंमेंट दे। इस बार भी हमने लीक से हटकर फिल्‍म बनाई है। फिल्‍म में एक बार फिर खेसारीलाल यादव का किरदार दर्शकों को पसंद आया है। कहानी में डूब जाने की उनकी कला ने फिल्‍म की खूबसूरती बढ़ाई है, तो काजल राघवानी ने भी सबों का दिल एक बार फिर जीत लिया है। मेरी उनके साथ यह पहली फिल्‍म थी, लेकिन सेट पर काजल ने हमारी पूरी टीम को प्रभावित किया। फिल्‍म के बांकी कास्‍ट ने भी अपने अभिनय को जीवंत किया है, जिसका नतीजा है कि फिल्‍म दर्शकों को पसंद आ रही है और लोग सिनेमाघरों के अंदर अपने पूरे परिवार के साथ आ रहे हैं। हम जल्‍द ही फिल्‍म को बंगाल में भी रिलीज करेंगे।

Related posts