News & updateTop News

ऐसे भोजपुरी फिल्में (Bhojpuri films) जिनके पोस्टर साउथ फिल्मों के पोस्टर्स की हूबहू कॉपी हैं।

Bhojpuri films whose posters are exact copies of posters of South films.

Rate this post

जैसा की आप सब जानते ही है की भोजपुरीफिल्म इंडस्ट्री का आज कल कितना क्रेज बढ़ गया है, और अब यह इंडस्ट्री किसी से कम भी नही है। लेकिन आज हम भोजपुरी के कुछ फिल्मों के पोस्टर के बात करने जा रहे हैं। जो की साउथ फिल्मों के पोस्टर्स की हूबहू कॉपी हैं। तो अगर आप भी जनना चाहते हैं की भोजपुरी की कौन सी वो फ़िल्में हैं, जिनका पोस्टर साउथ के फिल्मों के पोस्टर के कॉपी है तो आप हमारे इस पोस्ट को पढ़ सकते हैं, और उन फिल्मों के बारें मे भी जान सकते हैं।

1.भोजपुरी फिल्म जिगर (Bhojpuri Superhit Movie Jigar )

Bhojpuri films whose posters are exact copies of posters of South films.

दिनेशलाल यादव उर्फ की भोजपुरी फिल्म जिगर का पोस्टर तेलुगू की बहुत ही प्रसिद्ध फिल्म ‘कैदी नंबर 150’ की कॉपी है। साउथ की इस फिल्म मे कैदी नंबर 150 (Khaidi No. 150) में मेगास्टार चिरंजीवी ने मुख्य किरदार निभाया था।

2.माइ रे हमारा उहे लड़की चाही (Mai Re Humra Uhe LAIKI Chahi)

 

इस भोजपुरी फिल्म का पोस्टर अल्लू अर्जुन की फ़िल्म से कॉपी किया गया है। साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फ़िल्म ‘डेंजरस खिलाड़ी 2 ( Dangerous Khiladi 2 )’ के गाने में उनके पोज को पूरी तरह से कॉपी किया गया है।

3.कसम पैदा करने वाले की (Kasam Paida Karne Wale Ki )

Bhojpuri movies Kasam paesa karne wale ki

फ़िल्म ‘कसम पैदा करने वाले की (Kasam Paida Karne Wale Ki )’ फ़िल्म का पोस्टर भी अल्लू अर्जुन की फ़िल्म ‘Iddarammayilatho (इद्दराममयिलाथो)’ से ही कॉपी किया गया है।

4.दबंग सरकार (Dabang Sarkar)

भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘दबंग सरकार’ का पोस्टर, साउथ फिल्म के सुपरस्टार चिरंजीवी की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म ‘कैदी नंबर 150’ की कॉपी है।

5.सौगन्ध (Saugandh)

 

Saugandh Bhojpuri movies

दिनेश लाल यादव की इस फिल्म का पोस्टर भी साउथ के फिल्मों से हीं लिया गया है।

Bihar Feed Team

Biharfeed is dedicated to all those people who always want to be updated with Biography, Business Ideas, Entertainment, famous places to visit, And government scheme.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button