News & updateTop News

भोजपुरी इतिहास की सबसे ज्यादा फेमस 5 ब्लॉकबस्टर जोड़ियां!

The most famous 5 blockbuster pairs of Bhojpuri cinema

Rate this post

भोजपुरी सिनेमा की सबसे ज्यादा फेमस 5 ब्लॉकबस्टर जोड़ियां!

खेसारी लाल और काजल राघवानी वर्तमान में भोजपुरी सिनेमा में सबसे ज्यादा फेमस और पसंद की जाने वाली जोड़ी है काजल राघवानी और खेसारी लाल की जोड़ी। आपको बता दें कि इस साल उन्होंने लगातार तीन फिल्में दी है जिसमे बलम जी लव यू, संघर्ष और नागदेव शामिल है

Khesari lal yadav

पवन सिंह और अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की दूसरी और सबसे जबरदस्त जोड़ी है पवन सिंह और अभिनेत्री अक्षरा सिंह की जोड़ी। आपको बता दें कि दोनों ने कई सारी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। और इस जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद भी किया है। फिलहाल यह दोनों कलाकार अलग अलग फिल्में कर रहे हैं।

Khesari lal yadav

दिनेश लाल यादव आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की सबसे ज्यादा फेमस और बेहद पसंद की जाने वाली जोड़ी है। अभिनेता दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी. आपको बता दें कि दोनों की जोड़ी को साल 2014 से लगातार दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। और इन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है।

Dinesh lal yadav

रवि किशन और अंजना सिंह भोजपुरी सिनेमा की अगली सबसे जबरदस्त और बेहतरीन जोड़ी है अभिनेता रवि किशन और अंजना सिंह की जोड़ी। आपको बता दें कि दोनों ही कलाकारों ने साथ में कई बेहतरीन फिल्में की है। जिसमें इस साल रिलीज हुई फिल्म सनकी दरोगा भी शामिल है। यह जोड़ी भी बेहद पसंद की जाती है।

Ravi kishan sukla

खेसारी लाल और अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की फेमस और बेहद पसंद की जाने वाली जोड़ियों की बात हो और उसमें खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का नाम ना आए भला ऐसा हो सकता है। आपको बता दें कि इन दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद किया जाता है। हाल ही में दोनों का एक गाना यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया है। इससे यह साबित होता है कि यह जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आती है।

Bihar Feed Team

Biharfeed is dedicated to all those people who always want to be updated with Biography, Business Ideas, Entertainment, famous places to visit, And government scheme.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button