News & updateTop News

Top 10 Hit Bhojpuri film in 2019

Rate this post

आज के समय मे भोजपुरी फिल्म बहुत ही प्रसिद्ध है, और भोजपुरी मूवी को उत्तरप्रदेश, झारखण्ड और बिहार मे बहुत ही मन से देखा जाता है। तो चलिए जानते हैं की 2019 मे वो कौन सी 10 भोजपुरी फिल्मे हैं, जो की सुपर हिट है। इसके अंतरगत भोजपुरी के सभी सुपरस्टार के फिल्मे शामिल हैं।

1. Crack Fighter

फिल्म मे पवन सिंह और निधि झा मुख्य भूमिका मे नजर आएंगे यह रोमांस और एक्शन से भरपूर है, इस फिल्म के निर्माता धुपेन्द्र भगत है और सुजीत कुमार निर्देशक। आप को बता दे की सुजीत कुमार ने कई एक्शन से भरी फ़िल्में बनायीं है।

crack fighter full movie

 

2. Coolie No 1

फिल्‍म ‘कुली नं.1’ में सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी मुख्य भूमिका में है। और इसके अलावा पूजा गांगुली, संजय पांडेय, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, महेशआचार्या,सीपी भट्ट,मनोज सिंह, बलराम पांडेय, बिना पांडेय आदि सपोर्टिंग भूमिका मे है। फिल्म के निर्देशक लाल बाबू पंडित, निर्माता सुरेंदर प्रसाद, छायांकन एन.सर्वांनान,डांस मास्टर कानू मुखर्जी रिक्की गुप्ता, गीत प्यारे लाल यादव आजाद श्याम और लेखक मनोज के. कुशवाहा है।

Coolie-No.1 full movie

3. Jai Hind

इस फिल्म मे भोजपुरिया सुपरस्टार पवन सिंह और मधु शर्मा मुख्य भूमिका मे नजर आएंगे, और यह फिल्म एक्शन और रोमांस से भरपूर है, इस फिल्‍म की कहानी आतंकवाद पर आधारित है और इस फिल्म में मधु शर्मा पाकिस्‍तानी लड़की रूखसार इकराम खान का किरदार में हैं, जो भारत के गबरू जवान पवन सिंह के प्‍यार में पागल है।

bhojpuri film jai hind
Source: Google

4. Maine Unko Sajan Chun Liya

फिल्म मे पवन सिंह और काजल राघवानी मुख्य भूमिका मे नजर आएंगे यह रोमांस और कॉमेडी से भरपूर है, इस फिल्म के निर्माता देवेन्द्र तिवारी है जिन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री को काफी हिट फ़िल्में दी है। प्रोड्यूसर एप पी चौधरी, बुची सिंह और अजय कुमार चौधरी हैं. को–प्रोड्यूसर सत्‍येंद्र सिंह, बिमलेश सिंह और मधुरेंद्र सिंह हैं. डीओपी देवेंद्र तिवारी का है।

Maine Unko Sajan Chun Liya movie download
Source: Google

5. Baaghi

इस फिल्म में फिल्म में खेसारी लाल के साथ काजल राघवानी मुख्य रोल में हैं। इस फिल्म मे काजल राघवानी एक पाकिस्तानी लड़की की भूमिका में है, और खेसारी लाल एक सिपाही के किरदार निभा रहे है। और यह फिल्म एक्शन और रोमांस से भरपूर है, इस फिल्म के प्रोडूसर जयन्त घोष है, और फिल्म के निर्देशक शेखर शर्मा है, इस फिल्म के लेखक अरविन्द तिवारी और म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद द्वारा किया गया है।

Khesari lal yadav upcoming film ‘Baaghi’

6. Lallu Ki Laila

इस फिल्म में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ , आम्रपाली दुबे , यामिनी सिंह, कनक पांडे, मुख्य भूमिका मे होंगे, यह फ़िल्म एक पारिवारिक एवं कॉमेडी से भरपूर है जैसा की अकसर निरहुआ के फ़िल्म मे देखा जाता है, लल्लू की लैला के लेखक संजय राय हैं, जबकी इस फ़िल्म के निर्माणकर्ता, प्रकाश जैस व सुशील सिंह इत्यादि है और सह निर्माता रत्नाकर कुमार जी है इस फ़िल्म को निर्देशित भी सुशील और प्रकाश जैस द्वारा ही किया जा रहा है, लल्लू की लैला के संगीतकार मधुकर आनंद जी हैं !

Lallu ki Laila full movie download
Source: Google

7. Sher E Hindustan

शेर ए हिन्दु्तान फिल्म एक देशभक्ति फिल्म हैं। निरहुआ इसमें एक सेना के अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में नेपाल की एक्ट्रेस के साथ निरहुआ का रोमांस आपको देखने को मिलेगा। इस फ़िल्म के लेखक और निर्देशक दोनों हिं मनोज नारायण हैं जबकी इस फ़िल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार जी हैं और इस फ़िल्म मे म्यूजिक मधुकर आनंद द्वारा दिया गया है।

bhojpuri movie shere hindustan

8. Nirahua Chalal London

फिल्म में दिनेश लाल यादव “निरहुआ” , आम्रपाली दुबे मुख्य भूमिका में है। यह फिल्म एक्शन और रोमांस से भरपूर है, इस फिल्म मे दिनेश लाल यादव को एक लन्दन की लड़की से प्यार हो जाता है और ओ लड़की लन्दन के बहुत बड़े कारोबारी की बेटी है इस फिल्म की जायदातर शूटिंग मुंबई और लन्दन जैसे बड़े शहरो मे की गई है।

Sher Singh bhojpuri movie

9. Sher Singh

इस फिल्म मे भोजपुरिया सुपरस्टार पवन सिंह और अमरपाली दुबे मुख्य भूमिका मे नजर आएंगे, और यह फिल्म एक्शन और रोमांस से भरपूर है, इस फिल्म के लेखक असलम शेख हैं और संगीतकार छोटे बाबा हैं और जबकि इस फिल्म मे लिरिक्स सुमित सिंह और मनोज मतलबी द्वारा दिया गया है।

bhojpuri movie Rani weds raja

10. Rani Weds Raja

इस फिल्म मे रितेश पांडेय और रानी चटर्जी मुख्य भूमिका मे हैं। और यह फ़िल्म एक पारिवारिक एवं कॉमेडी से भरपूर फिल्म है, और इस फिल्म के निर्माता वन्दना गिरी द्वारा किया गया है, जबकि इस फिल्म के निर्देशक प्रशांत कुमार हैं।

Bihar Feed Team

Biharfeed is dedicated to all those people who always want to be updated with Biography, Business Ideas, Entertainment, famous places to visit, And government scheme.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button