EducationNews & update

Filmywap – Watch latest Dual Audio Hollywood Movies, South hindi dubbed Movies,

Rate this post

Filmywap New link : अगर आप भी फिल्में देखना पसंद करते हैं, तो आप कभी भी सिनेमा हॉल में सभी फिल्में देखना पसंद नहीं करेंगे, और फिर आप इंटरनेट पर मुफ्त में डाउनलोड होने वाली फिल्मों की तलाश शुरू कर देते हैं। और ऐसी स्थिति में, आपको कई ऑनलाइन मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट्स के बारे में पता चलता है, जहाँ से आप आसानी से अपनी पसंद की मूवी डाउनलोड कर सकते हैं, और आपको यह भी पता होगा कि उस साइट पर जितनी भी फिल्में उपलब्ध हैं, वे सभी पायरेटेड फिल्में हैं।

क्या आप भी xfilmywap से फिल्में डाउनलोड करते हैं? यदि नहीं, तो आज हम इस पोस्ट में उसी वेबसाइट के बारे में बात करने जा रहे हैं, और यदि आप भी filmywap के बारे में जानना चाहते हैं, तो आप हमारे आर्टिकल्स को पढ़ सकते हैं।

आज के समय में, इंटरनेट पर कई मुफ्त फिल्में डाउनलोड करने वाली वेबसाइट हैं, जिनसे आप किसी भी फिल्म को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये वेबसाइट जहाँ से आप मुफ्त फिल्में डाउनलोड करते हैं, वह illigal हैं, और इन सभी वेबसाइटों को सरकार ने प्रतिबंधित कर दिया है। आगे हम इस पोस्ट में इन बिंदुओं पर चर्चा करेंगे।

Filmywap Latest Bollywood Movies 2022

यह वेबसाइट सबसे प्रसिद्ध और सबसे पुरानी मुफ्त मूवी डाउनलोड करने वाली वेबसाइट में से एक है, जहां आपको पुरानी से पुरानी और latest Bollywood Movies, Hollywood Movies, South Hindi Dubbed फिल्में आदि आसानी से मिल जाएंगी।

लेकिन आज हम आपको xfilmywap मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट के नए और पुराने लिंक के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी मदद से आज भी आसानी से इस वेबसाइट को खोला जा सकता है। साथ ही, ऑनलाइन मूवी डाउनलोड करना कानूनी है या अवैध इसके बारे में भी बताएगा।

  • बॉलीवुड और हॉलीवुड की ज्यादातर फिल्में फिल्मीवाप पर लीक हो जाती हैं।
  • यहां से आप किसी भी पुरानी और नई फिल्म को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।
  • Filmywap पर आपको सभी फिल्में categorically रूप से मिलेंगी।

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आज के समय में किसी भी फिल्म को ऑनलाइन और इंटरनेट से डाउनलोड करना बहुत ही मुश्किल हो गया है, और कई इल्लीगल वेबसाइट भी इंटरनेट पर उपलब्ध हैं लेकिन वहां से फिल्में डाउनलोड करना आसान नहीं है, क्योंकि यह सरकार द्वारा प्रतिबंधित है। और Filmywap 2022 उन वेबसाइटों में से एक है।

इसे भी पढ़े : katmoviehd 2021 के बारे मे सम्पूर्ण जानकारी | KatmovieHD movie download site

यह एक Pirtated Movies Downloading Site है, यह साइट किसी भी बॉलीवुड फिल्म के रिलीज होते ही कुछ दिनों के बाद अपनी वेबसाइट पर उस मूवी को अपलोड कर देती है। जिसके कारण फिल्म निर्माता और उससे जुड़े लोगों को भारी नुकसान उठाना पड़ता है, और जैसा कि आप जानते हैं कि यह भारतीय कानून में गैरकानूनी है, लेकिन फिर भी Filmywap समूह के लोग ऐसा करना जारी रखते हैं।

Filmywap Bollywood Movies Download

इस वेबसाइट पर आपको सभी फिल्मे अच्छी क्वालिटी मे मिलेंगी, जैसे कि 300MB से 1GB या उससे ऊपर भी, जो avi, mkv, 3gp, mp4, HD, Full HD आदि फॉर्मेट मे होता है।

इस वेबसाइट को सरकार द्वारा प्रतिबंधित किया गया है, लेकिन इससे जुड़े लोग अभी भी इस साइट को उसके एक्सटेंशन और नाम बदलकर चला रहे हैं, जिनके कुछ लिंक इस प्रकार हैं।

filmywap cx एक पायरेटेड मूवीज डाउनलोड करने वाली वेबसाइट है जो Latset filmywap bollywood movie, Hollywood Dual audio and filmywap south movie के पायरेटेड वर्जन उपलब्ध कराती है। और ऐसा करना गैरकानूनी है, इसलिए भारत सरकार द्वारा इस पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। लेकिन इस वेबसाइट से जुड़े लोग अभी भी इस साइट को उसके एक्सटेंशन और नाम बदलकर चला रहे हैं, जिनके कुछ लिंक इस प्रकार हैं।

तो आइए जानते हैं filmywap cx वेबसाइट के कुछ नए लिंक के बारे में।

filmywap.in
filmywap.org
filmywap.info
filmywap.viz
filmywap.com
filmywap.to
filmywap.biz
filmywap.me
filmywap.lol
filmywap.site
filmywap.icu
filmywap.trade
filmywap.world
filmywap.vip
filmywap.cx
filmywap.desi
filmywap.io

आज भी, इन लिंक्स की मदद से आप आसानी से filmywap cx की वेबसाइट पर पहुँच सकते हैं। जैसे ही आप किसी भी ब्राउज़र में इन लिंक को खोलते हैं, यह आपको एटॉमिक रीडायरेक्ट के बाद मूल वेबसाइट पर ले जाएगा जहां से आप आसानी से कोई भी फिल्म डाउनलोड कर सकते हैं।

लेकिन हम आपको कभी भी इस तरह से वेबसाइट तक पहुंचने और यहां से फिल्में डाउनलोड करने की सलाह नहीं दे सकते। क्योंकि इस तरह की वेबसाइट के इस्तेमाल से आपके कंप्यूटर और मोबाइल का पर्सनल डेटा लीक हो सकता है। इसलिए, हमें ऐसी वेबसाइट तक पहुंचने से हमेशा बचना चाहिए।

Read More: ibomma Telugu new movies 2022

filmywap 2022 द्वारा लिक की गई कुछ प्रसिद्ध फ़िल्में।

Chhapaak Movie 2020

इस फिल्म की कहानी मालती (दीपिका पादुकोण) पर 2005 में नई दिल्ली की एक सड़क पर तेजाब से हमला किया गया था। उनकी कहानी के माध्यम से, फिल्म भारत में एक एसिड हमले से बचने के ऑन-ग्राउंड परिणामों को समझने का प्रयास करती है, मेडिको-लीगल-सोशल स्टेट उन मामलों के बारे में जो एसिड के जाने के बाद ट्रांसपायर होते हैं और चेहरा पूरी तरह से जल जाता है।

यह फिल्म मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित, फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित और अतिका चैहान और मेघना गुलज़ार द्वारा लिखित है, इस फिल्म मे मुख्य भूमिका मे दीपिका पादुकोण, विक्रांत मस्सी हैं। और filmywap bollywood 2019 Chhapaak Movie 2020 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुआ था।

Tanhaji: The Unsung Warrior Movie 2020

इस फिल्म की कहानी, भारतीय इतिहास के एक अनसुनी योद्धा ‘तन्हाजी (अजय देवगन)’ पर पर आधारित है, तन्हाजी महवीर योद्धा शिवा जी के बहुत अच्छे दोस्त थे, और तन्हाजी 17 वीं शताब्दी में स्थापित मराठा साम्राज्य के बहुत बड़े सैन्य नेता थे, जो कोंढाणा किले पर कब्जा करने के लिए लड़ाई लड़ते है, जब यह मुगल बादशाह औरंगजेब के कब्जे मे होता है, और यह युद्ध औरंगजेब के भरोसेमंद रक्षक उदयभान सिंह राठौर और तन्हाजी के विच होता है।

filmywap bollywood movies 2019 : यह फिल्म ओम राउत द्वारा लिखित और निर्देशित है और अजय देवगन, भूषण कुमार द्वारा निर्मित है, इस फिल्म मे मुख्य भूमिका मे Ajay Devgn, Saif Ali Khan, and Kajol हैं। और Tanhaji: The Unsung Warrior Movie 2020 10 जनवरी 2020 को हीं सिनेमाघरों में रिलीज़ हुआ था।

Dabangg 3 Movie 2019

filmywap 2019 bollywood movies download : Dabangg 3 Movie 2019 प्रभु देवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स और अरबाज खान प्रोडक्शंस के द्वारा निर्मित कॉमेडी और एक्शन से भरपूर फिल्म है। यह फिल्म 2010 की फिल्म दबंग और 2012 की फिल्म दबंग 2 के अगला भाग है।

Dabangg 3 Movie 2019 फिल्म की पटकथा सलमान खान, प्रभु देवा और आलोक उपाध्याय ने लिखी है। और इस फिल्म को डायरेक्ट प्रभु देवा द्वारा किया है।

Good Newwz Movie 2019

filmywap bollywood : Good Newwz Movie 2019 मे मुख्य भूमिका मे Akshay Kumar, Kareena Kapoor Khan, Diljit Dosanjh, Kiara Advani हैं, और यह कॉमेडी और रोमांस से भरपूर फिल्म है, जिसका निर्देशन राज मेहता ने किया है और करण जौहर, अपूर्व मेहता ने निर्मित की है।

Panipat Movie 2019

filmywap bollywood 2018 : फिल्म आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्मित है, यह फिल्म संजय दत्त के करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। और यह फिल्म दिसंबर 2019 में रिलीज किया गया था।

Sab Kushal Mangal Movie 2020

Sab Kushal Mangal Movie 2020 की बॉलीवुड की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन करण विश्वनाथ कश्यप ने किया है, और जिसमें मुख्य भूमिका मे अक्षय खन्ना, दो नए कलाकार प्रियांक शर्मा और रीवा किशन शामिल हैं।

Sab Kushal Mangal Movie 2020 Bijendra Karla द्वारा लिखित और करण विश्वनाथ कश्यप द्वारा निर्देशित है और प्राची नितिन मनमोहन द्वारा निर्मित है, और यह फिल्म 3 January 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुआ था।

Mardaani 2 Movie 2019

filmywap movies : इस फिल्म की कहानी एक सत्य घटना से प्रेरित है, जिसमे रानी मुकर्जी एक पुलिस अफसर के किरदार निभा रही हैं, जिसका नाम शिवानी शिवाजी रॉय है। इस फिल्म मे मुख्य भूमिका मे रानी के अलावा Vishal Jethwa, Shruti Bapna, Rajesh Sharma, Tejasvi Singh Ahlawat, Pratyksh Rajbhatt, Prasanna Ketkar, Anurag Sharma इत्यादि भी सहायक भूमिका मे हैं।

और यह फिल्म गोपी पुत्रन द्वारा लिखित और निर्देशित है, और आदित्य चोपड़ा द्वारा यश राज फिल्म के बैनर तले निर्मित है, और Mardaani 2 Movie 2019 फिल्म 13 December 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुआ था।

कुछ महत्वपूर्ण प्रश्न?

Filmywap क्या है?

यह दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे पुरानी Pirtated Movies Download में से एक है, जो न केवल भारत में प्रसिद्ध है, बल्कि पूरे विश्व में प्रसिद्ध है। यहां आपको सभी latest Bollywood Movies, Hollywood Movies, South Hindi hd Dubbed Movies फिल्में आदि आसानी से मिल जाएंगी।

यह tamilrockers, tamilgun, MovieRulz आदि पायरेटेड वेबसाइट के बाद सबसे प्रसिद्ध वेबसाइट में से एक है, और यह नई बॉलीवुड फिल्मों को मुफ्त में ऑनलाइन उपलब्ध कराने के लिए सबसे प्रसिद्ध है।

क्या Filmywap कानूनी है?

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि हमारे देश में पायरेटेड फिल्में देखना गैरकानूनी है। और इसीलिए इस वेबसाइट को भारत में प्रतिबंधित कर दिया गया है क्योंकि यह अपनी पायरेटेड फिल्मों के लिए प्रसिद्ध है। और यह प्रतिबंधित है, इसलिए यह कभी कानूनी नहीं हो सकता।

डिस्क्लेमर: क्योंकि फिल्मों की पाइरेसी एक illigal और गैरकानूनी माना जाता है, और भारतीय कानून में ऐसी साइट की सामग्री को गैरकानूनी माना जाता है, और biharfeed ऐसी वेबसाइट को बढ़ावा नहीं दे सकते, यह पोस्ट केवल आपको filmywap के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए थी।

हमें इस तरह की वेबसाइट का उपयोग करने से हमेशा बचना चाहिए, क्योंकि यह चोरी को बढ़ावा देता है और उनकी वेबसाइट सुरक्षित नहीं है, इसका उपयोग करने से आपके कंप्यूटर का निजी डेटा लीक हो सकता है।

Bihar Feed Team

Biharfeed is dedicated to all those people who always want to be updated with Biography, Business Ideas, Entertainment, famous places to visit, And government scheme.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button