News & update

Khesari lal yadav upcoming film ‘Baaghi’

Rate this post

टाइगर श्रॉफ के बाद भोजपुरी के ‘बागी’ खेसारीलाल यादव

सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव जल्‍द ही भोजपुरी सिने स्‍क्रीन पर ‘बागी’ के किरदार में नजर आयेंगे। इससे पहले बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ बागी के किरदार में नजर आये थे। अब खेसारीलाल यादव भी भोजपुरी में बनने वाली फिल्‍म ‘बागी’ का किरदार निभा रहे हैं, जिसके क्‍लाइमेक्‍स की शूटिंग इन दिनों मुंबई में फिल्‍म सिटी में हो रही है,  खेसारी लाल यादव की फिल्म बाघी एक देश भक्ति फिल्म है, फिल्म में खेसारी लाल के साथ काजल राघवानी मुख्य रोल में हैं। इस फिल्म मे काजल राघवानी इक पाकिस्तानी लड़की की भूमिका में है, और खेसारी लाल एक सिपाही के किरदार निभा रहे है।

Khesari lal yadav upcoming film 2019

यह फिल्‍म अब तक बनी भोजपुरी की फिल्‍मों से काफी अलग होगी। फिल्‍म पूरी तरह कमर्सियल है और यह दर्शकों को खूब पसंद आयेगी। फिल्‍म के गाने, संवाद और कथानाक काफी स्‍ट्रांग हैं। यह महिला दर्शकों को भी आकर्षित करेगी। फिल्‍म में एक बार फिर से खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की रॉकिंग जोड़ी बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचायेगी। उन दोनों की केमेस्‍ट्री हर बार की तरह से फिर से निखर कर फिल्‍म ‘बागी’ से सामने आयेगी। वहीं, फिल्‍म को लेकर काजल राघवानी ने कहा कि मेरे फेवरेट फिल्‍म में से एक है बागी। इसकी शूटिंग लगभग कंप्‍लीट हो गई है। 

Movie: Baaghi
Story Writter: Arvind Tiwari
Producer: Jayant Ghosh
Director: Shekhar Sharma
Presented By: J R Production
Music Director: Madhukar Aanand
Release Date: Durga Puja 2019

Bihar Feed Team

Biharfeed is dedicated to all those people who always want to be updated with Biography, Business Ideas, Entertainment, famous places to visit, And government scheme.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button