News & updateTop News

Top 5 Bhojpuri actresses who left Bhojpuri industry | भोजपुरी इंडस्ट्री को छोड़ने वाली भोजपुरी अभिनेत्रियाँ।

Rate this post

Bhojpuri News : अगर आपको भी भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़ी खबरों को सुनने और देखने में अच्छा लगता है तो यह आर्टिकल आपके लिए है क्योंकि आज हम इस पोस्ट में आपके लिए भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़े एक ऐसी खबर को लेकर आए हैं, जिसके बारे में सभी भोजपुरी दर्शकों को जानना बहुत जरूरी है, वह खबर यह है की आज हम इस पोस्ट मे “भोजपुरी इंडस्ट्री को छोड़ने वाली भोजपुरी अभिनेत्रियाँ” के बारे मे बताने वाले हैं। और जिन्होंने बिना कुछ बोले भोजपुरी इंडस्ट्री को अचानक अलविदा बोल दिया।

Lvi Rohtagi bhojpuri Actress

और सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि इस लिस्ट में भोजपुरी के कुछ बड़े अभिनेत्रियों के भी नाम शामिल है जिन्होंने बिना कुछ बोले अचानक भोजपुरी इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला ले लिया है। तो चलिए जानते हैं भोजपुरी के उन अभिनेत्रियों के बारे में।

Top 5 Bhojpuri actresses who left Bhojpuri industry.

वैसे तो भोजपुरी को छोड़ने वाले मे बहुत से ऐसे छोटे नाम है जिन्होंने भोजपुरी के केवल कुछ फिल्मों में काम करके अचानक से भोजपुरी इंडस्ट्री को छोड़ दिया, लेकिन आज हम आपको भोजपुरी के कुछ ऐसे अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने कामों से भोजपुरी दुनिया मे बहुत प्रसिद्धि पाई, लेकिन फिर भी उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री को अचानक से अलविदा कह दिया।

1.सीमा सिंह (Sima Singh)

Seema Singh Photo
Source: Google

इस लिस्ट मे सबसे पहला और बड़ा नाम आता है भोजपुरी एक्ट्रेस सीमा सिंह का, जिन्होंने साल 2018 में अपने शादी होने के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला किया।

2. रश्मी देसाई (Rashmi Desai)

Rashmi Desai Real life

वहीं इस लिस्ट में दूसरा नाम भोजपुरी एक्ट्रेस रश्मि देसाई का आता है जिन्होंने भी बिना कुछ बताए हुए भोजपुरी इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला किया। और रशमी भोजपुरी के प्रसिद्ध एक्ट्रेस मे से एक हैं।

3.अर्पिता पॉल (Arpita Paul)

Top 5 Bhojpuri actresses who left Bhojpuri industry

भोजपुरी एक्टर रवि किशन के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में एंट्री लेने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस अर्पिता पॉल (Arpita Paul) ने भी केवल कुछ भोजपुरी फिल्मों मे काम करके अचानक से भोजपुरी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। और अर्पिता केवल भोजपुरी के ही नहीं बल्कि पर बंगोली फ़िल्म इंडस्ट्री के भी मशहूर अदाकारावाओं मे से एक थी।

4.लवी रोहतगी

Lvi Rohtagi bhojpuri Actress

इस लिस्ट में चौथा नाम भोजपुरी एक्ट्रेस लवी रोहतगी का आता है उन्होंने भोजपुरी के मशहूर अभिनेता और आजकल के सांसद मनोज तिवारी के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में भोजपुरी फिल्म “धरतीपुत्र” के साथ एंट्री ली थी। और उसके बाद केवल कुछ भोजपुरी फिल्मों में काम करने के बाद अचानक से भोजपुरी इंडस्ट्री को उन्होंने अलविदा कह दिया।

5.पूनम सागर

Poonam Sagar Bhojpuri Actress

भोजपुरी के सबसे मशहूर कलाकारों मे से एक दिनेश लाल उर्फ निरहुआ के साथ उनके गाना “निरहुआ सटल रहे” के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री मे एंट्री लेने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम सागर ने भी केवल 3 साल की अपनी छोटी सी भोजपुरी कैरियर के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।

इस तरह भोजपुरी के इन 5 अभिनेत्रियों ने बिना कुछ बताए भोजपुरी इंडस्ट्री को अचानक छोड़नें का फैसला किया। और इन अभिनेत्रियों नें अभी तक भोजपुरी इंडस्ट्री को छोड़ने का कोई भी रीजन मीडिया को नहीं बताया है।

वही ऊपर दिए गए अभिनेत्रियों के लिस्ट की सबसे खास बात यह है कि इस लिस्ट में सबसे ज्यादा भोजपुरी के 2000 के दशक के अभिनेत्रियों के नाम शामिल हैं। और जिन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री को साल 2010 से पहले ही छोड़ दिया।

Bihar Feed Team

Biharfeed is dedicated to all those people who always want to be updated with Biography, Business Ideas, Entertainment, famous places to visit, And government scheme.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button