News & updateTop News

भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल के Youtube पर 100 मिलियन से ज़्यदा बारे सुने जाने वाले गाने।

Rate this post

Khesari Lal Superhit Bhojpuri Song : अगर आपको भी भोजपुरिया ट्रेंनिंग स्टार खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाना सुनने में अच्छा लगता है तो यह पोस्ट आपके बहुत काम का होने वाला है क्योंकि आज हम इस पोस्ट में “खेसारी लाल यादव के यूट्यूब पर 100 मिलियन से ज्यादा बार सुने जाने वाले भोजपुरी गानों के बारे में बताने वाले हैं। तो अगर आपको भी खेसारी लाल यादव के इन भोजपुरी गानों के बारे में जानना है तो आप इस पोस्ट के साथ कंटिन्यू कर सकते हैं। और खेसारी लाल के Youtube पर 100 मिलियन से ज़्यदा बारे सुने जाने वाले भोजपुरी गानो के बारे मे जान सकते हैं।

Nach Ke Malkini bhojpuri song

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खेसारी लाल यादव का कोई भी गाना जैसे हीं यूट्यूब पर रिलीज किया जाता है वह वायरल हो जाता है, और इसीलिए इन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री में ट्रेनिंग स्टार के नाम से जाना जाता है।

Khesari Lal Yadav Superhit Bhojpuri Song on YouTube all Time

भोजपुरीया ट्रेंडिंग स्टार सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव के यूट्यूब पर सबसे ज्यादा सुने जाने वाले गाने निम्न प्रकार के हैं। जिन्हें की यूट्यूब पर सबसे ज्यादा प्यार मिला है।

1.Milte Marad Hamke Bhul Gailu (मिलते मरद हमके भूल गईलू)

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर खेसारी लाल यादव के भोजपुरी सॉन्ग Milte Marad Hamke Bhul Gailu (मिलते मरद हमके भूल गईलू) का नाम आता है, जिससे कि यूट्यूब पर 300 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया है, और यह गाना खेसारी लाल यादव के यूट्यूब पर सबसे ज्यादा हिट भोजपुरी गाना है। और इस गाने को खेसारी लाल और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है और यह गाना आपको आदिशक्ति फिल्म्स की ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर देखने को मिल जाएगा।

2.Sutala Tani Kora Mein सुतल तनी कोरा में)

वही इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर खेसारी लाल यादव के भोजपुरी सॉन्ग सुतल तनी कोरा मे का नाम आता है जिसे की यूट्यूब पर 200 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया है। और यह गाना आपको venus भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देखने को मिल जाएगा।

3.Marab Hamar Baccha Ba (मरद अभी बाचा बा)

वही इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर खेसारी लाल और प्रियंका सिंह के भोजपुरी सॉन्ग “मरद अभी बाचा बा” का नाम आता है जिसे की यूट्यूब पर 200 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया है और यह गाना आपको यशी फिल्म्स के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर देखने को मिल जाएगा।

4.लहंगा लखनऊआ (Lahnga Luknaowa)

इस लिस्ट मे चौथा नंबर पे साल 2020 में आए खेसारी लाल यादव के भोजपुरी सॉन्ग “लहंगा लखनऊआ” का नाम आता है जिसे की यूट्यूब पर 250 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया है, और इस गाने को खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने मिलकर गाया है। और यह गाना आपको आदिशक्ति फिल्म्स के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर देखने को मिल जाएगा।

5.पागल बनएबे (Pagal Banaibe)

वहीं इस लिस्ट में पांचवें नंबर पर खेसारी लाल यादव के भोजपुरी फिल्म दबंग सरकार के भोजपुरी गाना “पागल बनाईबे” का नाम आता है जिसे की यूट्यूब पर 280 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया है। इस गाने को भी खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है।

6.मऊगी खेले pubg

वही इस लिस्ट में छठे नंबर पर साल 2020 में रिलीज हुए खेसारी लाल यादव के भोजपुरी सॉन्ग “मऊगी खेले पब्जी” का नाम आता है जिसे की यूट्यूब पर 150 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया है। और यह गाना आपको खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देखने को मिल जाएगा।

7. Sarso Ke Sagiya (सरसो के सगिया)

इस लिस्ट में सातवें नंबर पर खेसारी लाल यादव के सुपरहिट भोजपुरी फिल्म मेहंदी लगा के रखना के भोजपुरी सॉन्ग “सरसों के सगिया” का नाम आता है जिसे की यूट्यूब पर 180 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया है।

8.Devar Kari Ghat Ye (देवर करे घात ए राजा)

वही इस लिस्ट में आठवें नंबर पर खेसारी लाल यादव के भोजपुरी सॉन्ग “देवर करे घात ए राजा” का नाम आता है जिसे की यूट्यूब पर 160 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया है, और यह गाना आपको b4u भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर देखने को मिल जाएगा।

9.Coolar Kurti Me (कूलर कुर्ती मे)

वही इस लिस्ट में है नौवें नंबर पर खेसारी लाल यादव के भोजपुरी सॉन्ग “कूलर कुर्ती में” का नाम आता है जिसे की यूट्यूब पर 270 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया है। और इस गाने को भी प्रियंका सिंह और खेसारी लाल यादव नें मिलकर गया है।

10. Apni To Jaise Taise (अपनी तो जैसे तैसे)

वही इस लिस्ट में आखिरी नंबर पर खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज के द्वारा गाया हुआ भोजपुरी गाना “अपनी तो जैसे तैसे” का नाम आता है जिससे कि इसी साल के जनवरी महीने में गाया गया था, और यह गाना आपको हम भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर देखने को मिल जाएगा। और इस गाने को यूट्यूब पर 100 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया है।

खेसारी लाल यादव के इन भोजपुरी गानों को यूट्यूब पर भोजपुरिया दर्शकों ने खूब प्यार दिया है, और खेसारी की नई गानों को यूट्यूब पर 100 मिलियन से ज्यादा के व्यूज मिले हैं।

निष्कर्ष –

आशा करता हूं कि आपको भी भोजपुरिया ट्रेंडिंग स्टार के नाम से मशहूर खेसारी लाल यादव के इन भोजपुरी गानों को सुनने मे बहुत मजा आया होगा, बाकी किसी अन्य जानकारी के लिए नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करना ना भूलें।

Bihar Feed Team

Biharfeed is dedicated to all those people who always want to be updated with Biography, Business Ideas, Entertainment, famous places to visit, And government scheme.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!