News & updateTop News

पवन सिंह के Youtube पर 100 मिलियन से ज़्यदा बारे सुने जाने वाले भोजपुरी गाने।

Rate this post

Pawan Singh Superhit Bhojpuri Song On YouTube : भोजपुरिया पावर स्टार सिंगर पवन सिंह नें वैसे तो भोजपुरी दर्शकों के लिए बहुत से गाने गाए हैं, लेकिन यूट्यूब पर उपलब्ध उनके कई गानों को भोजपुरिया दर्शकों नें खूब प्यार दिया है। और आज हम इस पोस्ट मे पवन के उन्हीं गानों के बारे मे बताने वाले हैं जिसे की यूट्यूब पर सबसे ज़्यदा बार देखा गया है। तो अगर आपको भी पवन सिंह के Youtube पर 100 मिलियन से ज़्यदा बारे सुने जाने वाले भोजपुरी गाने के बारे मे जानना है तो आप इस पोस्ट के साथ कंटिन्यू कर सकते हैं। और पवन के उन सभी गानों के बारे मे जान सकते हैं।

Top 5 highest paid bhojpuri singer

उससे पहले आपकी जानकारी के लिए बता दे की पवन नें अपनी सिंगिंग करियर की शुरुआत साल 1997 मे किया है, और उनका पहला एल्बम गाना “ओढनिया वाली” 1997 में आया था। जिसे की भोजपुरी सुनने वाले दर्शकों ने खूब प्यार दिया था।

List of Bhojpuri songs of Pawan Singh which has got 100 million+ views on YouTube.

वैसे तो पवन के जितने भी गाने यूट्यूब पर रिलीज होता है, वह सभी सुपरहिट होते हैं लेकिन आज हम पवन सिंह के उन गानो बारे में बात करेंगे, जिसे की यूट्यूब पर 100 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया है चलिए जानते हैं उन गानों के बारे मे।

1.Raate Diya Butake (राते दिया बुताके)

वही इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर पवन सिंह के सुपरहिट भोजपुरी फिल्म सत्या के भोजपुरी गाना “राते दिया बुताके” का नाम आता है, जिसे की यूट्यूब मे 450 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया है। और यह पवन के सबसे ज़्यदा बारे देखे और सुने जाने वाले गानों मे से एक है। और इस गाने को पवन और भोजपुरी फीमेल प्लेबैक सिंगर इंदु सोनाली ने मिलकर गाया है। और यह गाना आपको wave music के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर देखने को मिल जाएगा।

2.Chhalakata Hamro Jawaniya (छलकता हमरो जवनिया)

वही इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर पवन सिंह के भोजपुरी गाना “छलकता हमरो जवनिया ए राजा” का नाम आता है, जिसे की यूट्यूब में 350 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया है। और इस गाने को भोजपुरी महिला सिंगर प्रियंका सिंह और पवन नें मिलकर गाया है, और यह bhojpuri song आपको वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर देखने को मिल जाएगा।

3.Mitha Mitha Bathe Kamariya (मीठा मीठा बथे कमरिया)

वही इस लिस्ट में तीसरे नंबर पे पवन सिंह का भोजपुरी गाना “मीठी मीठी बातें खमरिया हो” का नाम आता है जो कि साल 2020 में वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था, और इस गाने को यूट्यूब मे 150 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया है।

4.Dekhe Khatir Tarse Iyaar (देखे खातिर तरसे इयार)

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर पवन सिंह के भोजपुरी फिल्म क्रेक फाइटर के भोजपुरी सॉन्ग “देखे खातिर तरसे इयार” का नाम आता है, जिसे कोई यूट्यूब पर 250 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया है।

5.Lollypop Lagelu (लॉलीपॉप लागेलु)

वही इस लिस्ट मे पाँचवें नंबर पवन सिंह के सबसे पुराने भोजपुरी गानों मे से एक Lollypop Lagelu (लॉलीपॉप लागेलु) का नाम आता है, जो की केवल भारत हीं नहीं बल्कि विदेसों के कई डिस्को बार मे बजा हुआ भोजपुरी गाना है, और इस गाने को भी यूट्यूब मे 150 मिलियन से भी ज़्यदा बार लोगो नें देखा है। और यह गाना आपको wave music के ऑफिशल युटुब चैनल पर देखने को मिल जाएगा।

पवन सिंह के इन सभी भोजपुरी गानों को भोजपुरिया दर्शकों नें यूट्यूब पर खूब प्यार दिया है, और पवन के ये सभी गाने यूट्यूब पर सबसे ज़्यदा बार सुने जाने वाले गानों मे से एक है।

निष्कर्ष –

आशा करता हुँ की पवन सिंह के इन सभी गानों को सुनने मे आपको भी मजा आया होगा, बाकि किसी अन्य जानकारी के लिए निचे कमेंट बॉक्स मे कमेंट्स करना न भूलें।

Bihar Feed Team

Biharfeed is dedicated to all those people who always want to be updated with Biography, Business Ideas, Entertainment, famous places to visit, And government scheme.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button