Bhojpuri

भोजपुरी फिल्म Baap ji bhojpuri movie जल्द सिनेमा घरों में होगा रिलीज़ (Latest Update).

Baap ji bhojpuri movie Review & Story

2.5/5 - (2 votes)

Baap ji bhojpuri movie : अगर आप भी भोजपुरिया सुपरस्टार अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव के अपकमिंग भोजपुरी फिल्म baap ji के बारे में जानना चाहते हैं तो यह पोस्ट आपकी बहुत काम का है क्योंकि आज हम इस पोस्ट में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इसी भोजपुरी फिल्म ( bhojpuri movie Baap ji) के बारे में बात करने वाले हैं तो अगर आपको इस फ़िल्म से संबंधित कोई भी जानकारी चाहिए तो आप इस पोस्ट के साथ कंटिन्यू कर सकते हैं और इस फिल्म से संबंधित सभी जानकारी हासिल कर सकते हैं।

Bhojpuri film Litti Chokha download

उससे पहले आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस Baap ji bhojpuri movie का ट्रेलर 17 जनवरी को हीं वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के ऑफिशल युटुब चैनल द्वारा रिलीज कर दिया गया है। और यह भोजपुरी फिल्म खेसारी और काजल की इस साल के मोस्ट अवेटेड भोजपुरी फिल्मों में से एक है।

Baap Ji Bhojpuri film story

भोजपुरी सिनेमा के पॉपुलर स्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव की नई भोजपुरी फिल्म ‘बाप जी (Baap ji)’ का शूटिंग लगभग मे पूरी कर ली गई है, और यह फिल्म आपको जल्द ही नजदीकी सिनेमा घरों मे नजर आना वाला है। इस फिल्म मे खेसारीलाल यादव के साथ लंबे वक्‍त बाद एक बार फिर से ऋतु सिंह की वापसी बतौर लीड रोले मे हो रही है।

यह एक पारिवारिक, एक्शन और रोमांस से भरपूर फिल्म है। सागर फिल्‍म्‍स इंटरटेमेंट के बैनर तले बनने वाली सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव ने भोजपुरी फिल्‍म ‘बाप जी’ के गानों की डबिंग मुंबई में पूरी कर ली है। और यह फिल्म इसी साल मे रिलीज़ किया जाएगा।

वहीं अगर इस फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो इस फिल्म की कहानी कॉमेडी और रोमांस से भरपूर होने वाला है जिसमें आपको मनोज टाइगर खेसारी लाल यादव के पिता के रूप में नजर आने वाले हैं। जहां खेसारी लाल यादव के पिता यानी कि मनोज टाईगर दूसरी शादी करने के लिए सोचते हैं तो उन्हें उनके बेटे उनके शादी के लिए मना करता है, और फिर बाप और बेटे मे इसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा होते रहता है। इस फिल्म की मुख्य कहानी इसी सी चीज पर आधारित है।

Bhojpuri movie Baap Ji crewcast

अगर इस फिल्म के निर्माण करता और निर्देशक की बात की जाए तो, इस फिल्म के निर्माता प्रेम सागर हैं और निर्देशक देव पांडेय हैं। जबकि इस फिल्म को अरविंद तिवारी द्वारा लिखा गया है, और इस फिल्‍म के संगीतकार ओम झा और गीतकार प्‍यारे लाल यादव और यादव राज हैं। और यह फिल्म सागर फिल्‍म्‍स इंटरटेमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है।

इसे भी पढ़े : खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म सैयां अरब गईले ना (Bhojpuri film Saiyan Arab Gaile Na)

Bhojpuri movie Baap Ji Starcast

जहाँ तक इस फिल्म की स्टारकास्ट की बात है तो, इस फिल्म मे मुख्य भूमिका मे खेसारीलाल यादव और ऋतु सिंह नजर आने वाले हैं। इसके अलावा फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और ऋतु सिंह के साथ जोया खान, मनोज टाइगर, प्रकाश जैश, ब्रिजेश त्रिपाठी, संजय वर्मा, ऋतु पांडेय सी पी भट्ट मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे।

Baap ji bhojpuri movie song List

बाकि आपको इस फिल्म के कुछ गाने के नाम ” ये रानी हो निमन बा तोहार (आइटम सांग), हो तोहर माटी के खाटी जवानी जियाल मुसकिल करत हे रानी, बानी बड़ा कन्फ्यूज ये सैयां लईका खेलायब के देवर के, चढली जवानीया परोसी लेके आवा थरिया, ये राजा राजा किस करा मैटर फिनिश करा ” इस प्रकार हैं जिसे की आप इस फिल्म में सुनने वाले हैं।

Movie: Baap Ji
Starcast: Khesari Lal Yadav, Ritu Singh
Produced by: Prem Sagar
Directed by: Dev Pandey
Written by: Arvind Tiwari
Music by: Om Jha
Lyrics by: Pyare Lal Yadav and Yadav Raj.
Banner: Sagar Films Entertainment

Bihar Feed Team

Biharfeed is dedicated to all those people who always want to be updated with Biography, Business Ideas, Entertainment, famous places to visit, And government scheme.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button