EducationNews & update

tamilGun New Link – Download Tamil, Telugu, bollywood, South Movies

Rate this post

tamilGun 2022 New Link – Download Tamil, Telugu, Malayalam, South Movies

tamilGun 2020: अगर आप भी फिल्में देखना पसंद करते हैं, तो आपको ऑनलाइन मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट के बारे में भी पता होना चाहिए, और आपको यह भी पता होगा कि सभी पायरेटेड फिल्में वहां उपलब्ध हैं।
आज हम इस पोस्ट में tamilGun 2019 मूवी वेबसाइट के बारे में बात करने जा रहे हैं, अगर आप भी tamilGun वेबसाइट के बारे में जानना चाहते हैं तो आप हमारे इस आर्टिकल को पढ़ सकते हैं।

tamilGun की बात करें तो यह एक Pirtated Movies Downloading Site है, यह साइट मूवी रिलीज़ होने के कुछ दिनों बाद ही मूवी को अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर देती है। जिसके कारण फिल्म निर्माता को भारी नुकसान उठाना पड़ता है, और जैसा कि आप जानते हैं कि ऐसा करना अवैध है, लेकिन फिर भी तमिलगंज के समूह ऐसा करना जारी रखते हैं।

tamilGun दुनिया में सबसे बड़ी पायरेटेड मूवी वेबसाइट में से एक है, जिसे न केवल भारत में बल्कि पूरे विश्व में खोजा जाता है।
यह फिल्म रिलीज़ होने के कुछ दिनों बाद अपनी वेबसाइट पर अपलोड होता है, और सभी फिल्में यहाँ मुफ्त में उपलब्ध हैं।
यहां आपको सभी नवीनतम बोलवुड फिल्में, तमिल एचडी फिल्में, हॉलीवुड फिल्में मिलेंगी। और आप यहां से सभी फिल्मों को मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं।

  • तमिलगुन सबसे ज्यादा लीक हुई तमिल फिल्म है।
  • यहां आपको एचडी क्वालिटी में सभी फिल्में मिलेंगी
  • यहां आपको फिल्म स्पष्ट रूप से मिल जाएगी।

तो चलिए अब जानते हैं tamilGun new link के बारे में।

tamilGun.work
tamilGun.isaimaini
tamilGun.com
tamilGun.pro
tamilGun.genius
tamilGun.2
tamilGun.site
tamilGun.uv
tamilGun.be
tamilGun.in
tamilGun.com
tamilGunrockers.com
tamilGun.cc
tamilGun.uk
tamilGun.fr
tamilGun.io
tamilGun.re
tamilGunwww.com

tamilGun ने बहुत सी फिल्में लीक की हैं, जिनमें बॉलीवुड, तमिल, हॉलीवुड फिल्में शामिल हैं, जिनमें से कुछ इस प्रकार हैं।

तमिलगंज द्वारा हाल ही में लीक हुई फिल्में इस प्रकार हैं।

tamilGun 2018 movies download

tamilGun New Movies 2022

Kolaiyuthir Kalam
Aaviri Movie
Whistle movie
Asuran Movie
Sye Raa Narasimha Reddy

tamilGun क्या है?

यह दुनिया की सबसे बड़ी पाइरेटेड मूवी वेबसाइट है, जिसे न केवल भारत में बल्कि पूरे विश्व में खोजा जाता है। जैसे ही कोई फिल्म रिलीज़ होती है, वह कुछ दिनों बाद अपनी वेबसाइट पर पायरेटेड संस्करण अपलोड करती है और सभी फ़िल्में यहाँ मुफ्त में उपलब्ध होती हैं, यह लोगों में बहुत लोकप्रिय है।

तमिलगुन एक प्रकार की मुफ्त ऑनलाइन मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है। जो तमिलट्रकर्स, बॉली 4, मूवीरुलज़ के बाद सबसे प्रसिद्ध वेबसाइट है, और ऑनलाइन नई तमिल फिल्में डाउनलोड करने के लिए सबसे प्रसिद्ध वेबसाइट है।

क्या तमिलगंज कानूनी है?

हमारे देश में पायरेटेड फिल्में देखना गैरकानूनी है। और इसीलिए इस वेबसाइट को भारत में प्रतिबंधित कर दिया गया है क्योंकि तमिलगुन अपनी पायरेटेड फिल्मों के लिए काफी लोकप्रिय है। और यह प्रतिबंधित है, इसलिए यह कभी भी कानूनी नहीं हो सकता।

मैं तमिलगुन को कैसे अनब्लॉक कर सकता हूं?

तमिलगंज तक पहुँचने के कई तरीके हैं, जिसमें vpn सॉफ्टवेयर बहुत प्रसिद्ध है, जिसकी मदद से कोई भी ब्लॉक साइट तक आसानी से पहुँच सकता है। लेकिन biharfeed आपको ऐसा करने का सुझाव कभी नहीं दे सकता है, क्योंकि आपके कंप्यूटर में व्यक्तिगत डेटा खोने का खतरा है।

फिल्म गोपनीयता क्या है?

क्या आप जानते हैं कि मूवी प्राइवेसी क्या होती है, जब कोई मूवी रिलीज़ होती है और उसके मालिक से पूछे बिना कुछ दिनों के बाद लीक हो जाती है या मूवी रिलीज़ होने से पहले उसे लीक कर दिया जाता है।
यदि आप ऐसा करते हैं, तो आपको इसके लिए जेल जाना पड़ सकता है और सजा भी हो सकती है क्योंकि यह भारतीय कानून में गैरकानूनी है।

डिस्क्लेमर: – क्योंकि फिल्मों की पाइरेसी एक घोर अपराध है और ऐसी साइट की सामग्री को भारतीय कानून में गैरकानूनी माना जाता है, और biharfeed इस तरह की वेबसाइट को बढ़ावा नहीं दे सकता है, यह पोस्ट केवल तमिलगुन के बारे में आपको जानकारी प्रदान करने के लिए थी।

हमें इस तरह की वेबसाइट का उपयोग करने से हमेशा बचना चाहिए, क्योंकि यह चोरी को बढ़ावा देता है और उनकी वेबसाइट सुरक्षित नहीं है, इसका उपयोग करने से आपके कंप्यूटर का निजी डेटा लीक हो सकता है।

Bihar Feed Team

Biharfeed is dedicated to all those people who always want to be updated with Biography, Business Ideas, Entertainment, famous places to visit, And government scheme.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button