EducationNews & update

Tamilrockers 2022 – Watch Latest Tamil, Bollywood, Malayalam movies Free

How to download movies from tamilrockers 2022

Rate this post

TamilRockers new link : यदि आप तमिलरॉकर्स की फिल्में भी डाउनलोड करते हैं, तो आपको पता होगा कि उनकी वेबसाइट को पाइरेसी में प्रतिबंधित कर दिया गया है, लेकिन, अभी भी तमिलरॉकर्स नए लिंक के माध्यम से चल रहे हैं, और आप TamilRockers new URL की तलाश कर रहे हैं, तो आप पढ़ सकते हैं हमारा लेख।

आज हम आपके साथ tamilrockers malayalam के उन सभी लिंक को साझा करने जा रहे हैं जो अभी भी Tamilrockers HD movies download के लिए काम कर रहे हैं। और हम इस लेख में तमिलरॉकर्स के इतिहास को भी जानेंगे, क्यों वेबसाइट पर प्रतिबंध लगाया गया था।

तमिलरॉकर्स बहुत प्रसिद्ध होने के कारण, यह अभी भी अपने डोमेन नाम के एक्सटेंशन को अक्सर बदलता रहता है। इसलिए आज भी जब आप इंटरनेट पर तमिलरॉकर्स के साथ खोज करते हैं, तो आपको कई वेबसाइटें मिलेंगी जो स्वचालित रूप से आपको तमिलरॉकर्स वेबसाइट पर रीडायरेक्ट करती हैं।

जो तमिलरॉकर्स के प्रशंसक हैं और जिन्हें यहां से पायरेटेड मूवी डाउनलोड करनी है, वे तमिलरॉकर्स वेबसाइट URL तक पहुंचने का प्रयास करते रहते हैं और वे तमिलरॉकर्स को इंटरनेट पर नए लिंक की खोज करते रहते हैं, तमिलरॉकर्स वेबसाइट पर आपको बॉलीवुड, हॉलीवुड सहित सभी भाषाओं में फिल्में मिलेंगी , तमिल, मलयालम, तेलुगु आदि।

यह दुनिया की सबसे बड़ी पाइरेटेड मूवी वेबसाइट है, जिसे न केवल भारत में बल्कि पूरे विश्व में खोजा जाता है, यह मूवी रिलीज़ होने के कुछ दिनों बाद अपनी वेबसाइट पर अपलोड करती है, और सभी फिल्में यहाँ मुफ्त में उपलब्ध हैं।

यह सभी पाइरेटेड वेबसाइट्स में सबसे प्रसिद्ध है जैसे कि टैमिलीओगी प्रो, फिल्मीवाप मूवीज, वर्ल्डफ्री 4 एल, मूवीरूलज, तमिलगंज, 9xMovies 2019 आदि।

tamilrockers malayalam के बारे में

यदि TamilRockers के मालिक और व्यवस्थापक के नाम बहुत स्पष्ट नहीं हैं, लेकिन पुलिस ने 15 मार्च 2018 को तमिलरकर्स (TamilRockers) से संबंधित 5 लोगों को गिरफ्तार किया। ये नाम प्रभु, जॉनसन, कार्थी, सुरेश और मारिया जॉन, आदि हैं।

  • तमिलरॉकर्स शुरू में एक बूटिंग रिकॉर्डिंग नेटवर्क था, जिसे 2011 में सार्वजनिक टोरेंट वेबसाइट के रूप में स्थापित किया गया था।
  • इस वेबसाइट के आगंतुक प्रतिदिन लगभग 3 से 5 लाख हैं।
  • tamil rockers की आय बहुत सारे विज्ञापन नेटवर्क के माध्यम से होती है, जिसमें Google adsense शामिल नहीं है क्योंकि Google चोरी को बढ़ावा नहीं देता है,जब आप उनकी साइट खोलते हैं, तो यह अनधिकृत रूप से पुनर्निर्देशित किया जाता है, अर्थात, विज्ञापनों का उपयोग उन लोगों द्वारा किया जाता है जो नेटवर्क पुनर्निर्देशित विज्ञापन प्रदान करते हैं। कमाई के लिए उनकी वेबसाइट द्वारा उपयोग किए जाने वाले अन्य विज्ञापन नेटवर्क हैं।

इस वेबसाइट की प्रति दिन की कमाई लगभग $ 500 से $ 1000 है।

तो, अब हम TamilRockers की नई लिंक के बारे में जानते हैं।

TamilRockers new link | tamilrockers malayalam link 2022

tamilrockers.la
TamilRockers.net
TamilRockers.mv
TamilRockers.wc
Tamilrockers.ws
TamilRockers.ch
TamilRockers.to
TamilRockers.pc
TamilRockers.la
TamilRockers.lol
TamilRockers.com
TamilRockers.icu
TamilRockers.cl
TamilRockers.bzi
TamilRockers.ss
TamilRockers.all
TamilRockers.az
TamilRockers.at
TamilRockers.bx
TamilRockers.sh
TamilRockers.by
TamilRockers.bz
TamilRockers.gr
TamilRockers.vc
TamilRockers.cr
TamilRockers.hn
TamilRockers.proxy4you.xyz
TamilRockers.ap
TamilRockers.gy
TamilRockers.biz
TamilRockers.li
TamilRockers.all
TamilRockers.link

इसे भी जाने : katmoviehd 2021 के बारे मे सम्पूर्ण जानकारी | katmoviehd-Watch latest dual audio hollywood movies 

TamilRockers ने हॉलीवुड, बॉलीवुड और दक्षिण फिल्मों सहित कई बड़ी फिल्मों को लीक किया है, जिनमें से कुछ फिल्में यहां हैं। जिसे tamilrockers malayalam ने लिक किया है तो चलिए जानते हैं।

  • Karthi
  • War
  • Made in China
  • Bala
  • Sahoo
  • Laal kaptaan
  • Housefull 4
  • Bigil

FAQ?

TamilRockers क्या है?

यह दुनिया की सबसे बड़ी पाइरेटेड मूवी वेबसाइट है, जिसे न केवल भारत में बल्कि पूरे विश्व में खोजा जाता है। जैसे ही कोई फिल्म रिलीज़ होती है, वह कुछ दिनों बाद अपनी वेबसाइट पर पायरेटेड संस्करण अपलोड करती है और सभी फ़िल्में यहाँ मुफ्त में उपलब्ध होती हैं, यह लोगों में बहुत लोकप्रिय है।

TamilRockers एक प्रकार का मुफ्त ऑनलाइन मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है। जो तमिलट्रकर्स के बाद सबसे प्रसिद्ध वेबसाइट है और ऑनलाइन नई तेलुगु फिल्में डाउनलोड करने के लिए सबसे प्रसिद्ध है।

क्या TamilRockers leggal है?

हमारे देश में पायरेटेड फिल्में देखना गैरकानूनी है। और इसीलिए इस वेबसाइट को भारत में प्रतिबंधित कर दिया गया है क्योंकि TamilRockers अपनी पायरेटेड फिल्मों के लिए काफी लोकप्रिय है और यह प्रतिबंधित है, इसलिए यह कभी भी कानूनी नहीं हो सकता।

मैं TamilRockers को कैसे अनब्लॉक करूं?

TamilRockers को एक्सेस करने के कई तरीके हैं, जिसमें vpn सॉफ्टवेयर बहुत प्रसिद्ध है, जिसकी मदद से कोई भी आसानी से किसी भी ब्लॉक साइट तक पहुंच सकता है। लेकिन biharfeed आपको ऐसा करने का सुझाव कभी नहीं दे सकता है, क्योंकि आपके कंप्यूटर में व्यक्तिगत डेटा खोने का खतरा है।

फिल्म गोपनीयता क्या है?

क्या आप जानते हैं कि मूवी प्राइवेसी क्या होती है, जब कोई मूवी रिलीज़ होती है और उसके मालिक से पूछे बिना कुछ दिनों के बाद लीक हो जाती है या मूवी रिलीज़ होने से पहले उसे लीक कर दिया जाता है।
यदि आप ऐसा करते हैं, तो आपको इसके लिए जेल जाना पड़ सकता है और सजा भी हो सकती है क्योंकि यह भारतीय कानून में गैरकानूनी है।

 

Disclaimer: –क्योंकि फिल्मों की पाइरेसी एक घोर अपराध है और ऐसी साइट की सामग्री को भारतीय कानून में गैरकानूनी माना जाता है, और biharfeed ऐसी वेबसाइट को बढ़ावा नहीं दे सकता है, यह पोस्ट केवल तमिलरॉकर्स के बारे में आपको जानकारी प्रदान करने के लिए थी। ।

हमें ऐसी वेबसाइट का उपयोग करने से हमेशा बचना चाहिए, क्योंकि यह पाइरेसी को बढ़ावा देता है और उनकी वेबसाइट सुरक्षित नहीं है, इसका उपयोग करने से आपके कंप्यूटर का पर्सनल डेटा लीक हो सकता है

Bihar Feed Team

Biharfeed is dedicated to all those people who always want to be updated with Biography, Business Ideas, Entertainment, famous places to visit, And government scheme.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button