BiographyNews & update

Chandani singh Biography (Bhojpuri Actress)

Rate this post

Bhojpuri Actress chandani singh biography : भोजपुरी के जाने-माने और खूबसूरत अदाकाराओं में से एक चांदनी सिंह का जन्म भारत के बिहार राज्य मे 9 अगस्त 1992 को हुआ है, चांदनी सिंह (Chandani singh) मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्म और एल्बम में काम करती है, और आज के समय मे वह भोजपुरी के प्रसिद्ध अभिनेत्रियों मे से एक हैं। और वह लगभग मे भोजपुरी के सभी बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी हैं।

चांदनी सबसे ज्यादा मुख्य भूमिका में अरविंद अकेला कल्लू के साथ भोजपुरी फिल्में की है, और भोजपुरी इंडस्ट्री में चांदनी और कल्लू के जोड़ी बहुत प्रसिद्ध है।

इन सबके अलावा अगर उनके पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उनके घर में उनके माता-पिता के अलावा दो भाई और हैं और वह दोनों भाई पढ़ाई करते हैं, और फिलहाल चांदनी अविवाहित (unmarried) हैं।

Chandani singh Bhojpuri Career

वहीं अगर चांदनी सिंह के भोजपुरी फिल्मी करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत खेसारी लाल यादव के भोजपुरी सॉन्ग पलंग करें चोए चोए (Palang Kare Choye Choye) से साल 2017 मे किया है। और अपने भोजपुरी फिल्मी करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्म “मै नागिन तू सपेरा (Bhojpuri Film Mai Nagin Tu Sapera) से साल 2018 मे किया है, और इस फिल्म में उनके साथ मुख्य भूमिका में भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा और भोजपुरी के प्रसिद्ध सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू थे।

Chandani singh Biography in hindi

और उसके बाद से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा है, और वह अभी तक बहुत से भोजपुरी फिल्मों मे काम कर चुकी हैं जिनमे से कुछ फ़िल्में निचे हैं।

Chandani Singh Bhojpuri Movies

Some Basic Information About Chandani Singh

Name : चांदनी सिंह
Date of Birth : 9 अगस्त 1992
Age : उम्र 28 साल
Birth Place : बिहार, भारत
Mother : Update Soon
Father : Update Soon
Nationality : भारतीय
HomeTown : मुंबई, महाराष्ट्र, भारत
Religion : हिंदू धर्म
Debut Bhojpuri Film : फिल्म माई नागिन तू सपेरा
Bhojpuri Song : पलंग करे चोय चोय

इसे भी पढ़े :

खेसारी लाल यादव के जीवन के बारें मे | Khesari lal yadav biography

पवन सिंह के भोजपुरी फ़िल्मी करियर | Pawan Singh biography

अक्षरा सिंह के जीवन के बारें मे | Akshara Singh biography 

Bihar Feed Team

Biharfeed is dedicated to all those people who always want to be updated with Biography, Business Ideas, Entertainment, famous places to visit, And government scheme.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button