Movies

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा द राइज (pushpa the rise hindi telegram )’ जल्द हिंदी वर्जन मे।

Allu Arjun Pushpa The Rise movie in hindi

3.7/5 - (3 votes)

pushpa movie in hindi : अगर आप भी अल्लू अर्जुन की इस साल की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म “पुष्पा: द राइज – पार्ट 1 (Pushpa The Rise)” को हिंदी मे देखने के लिए सोच रहे हैं तो अभी आपको और थोड़ा इंतजार करना होगा, क्योंकि अभी तक इस फ़िल्म “pushpa film hindi version” को वो टी टी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ नही किया गया है बाकि तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

Pushpa The Rise movie in hindi

उससे पहले अगर आप ने अभी तक यह फ़िल्म नही देखि है तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की फिल्म पुष्पा की कहानी आंध्र प्रदेश की पहाड़ियों में लाल चंदन की डकैती के पर आधारित है। और इस फ़िल्म मे आपको वहाँ के तस्करों के वास्तविक जीवन की घटनाओं के बारे मे जानने और देखने को मिलने वाला है।
और जैसा की अक्सर साउथ के फिल्मों मे देखने को मिलता है वैसे हीं यह फ़िल्म (Pushpa The Rise movie in hindi)भी एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है लेकिन इसमें रोमांस और इमोशन भी देखने को मिलेगा। और इस फिल्म में अल्लू एक चंदन तस्कर की भूमिका में नजर आएंगे।

साउथ के सुपरस्टार अभिनेता ‘अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)’ की इस साल की सबसे धमाकेदार फ़िल्म पुष्पा (pushpa the rise hindi telegram) रिलीज़ कर दिया गया है, और इन दिनों उनकी यही फिल्म ‘पुष्पा’ हिंदी दर्शकों के बीच काफी चर्चा में है। और वो सभी इस फ़िल्म का हिंदी वर्जन का ott platform पर आने का इंतजार कर रहे हैं। वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह फ़िल्म अल्लू अर्जुन की इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। और यह फिल्म मनीष शाह द्वारा निर्मित और सुकुमार द्वारा निर्देशित है।

इन सब के अलावा आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह फिल्म सबसे पहले तेलुगु भाषा में बनी है, और उसके बाद इस फ़िल्म को बाकि के भाषा तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज किया गया है। और फिल्म के रिलीज होते हीं सभी भाषावों के फैंस ने इस फ़िल्म को खूब सराहा और प्यार दिया, अब यह फ़िल्म दर्शकों के बीच काफी लोक प्रिये हो गया है, और यह फ़िल्म ‘पुष्पा द राइज’ 17 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया था। और अब यह फ़िल्म ott platform और टेलीग्राम (pushpa the rise hindi telegram) पर भी उपलब्ध है।

वहीं अगर इस फ़िल्म के मुख्य कलाकारों के बारे मे बात करें तो इसमें एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन के अपोजिट नजर आएंगी। और यह पहली बार होगा जब ये दोनों साउथ के एक्टर एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं। वहीं अगर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की इस फिल्म में ‘श्रीवल्ली’ नाम की लड़की की किरदार मे नजर आ रही हैं।

Bihar Feed Team

Biharfeed is dedicated to all those people who always want to be updated with Biography, Business Ideas, Entertainment, famous places to visit, And government scheme.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!