News & updateTop News

भोजपुरी फ़िल्मी दुनिया के 10 सबसे प्रसिद्ध खलनायक।

Rate this post

Top 10 most famous villains of Bhojpuri film Industry

अगर आपको भी भोजपुरी फ़िल्म पसंद है, और उनमे काम करने वाले खलनायक के बारे मे जानना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए है। दरसल आज हम इस आर्टिकल मे भोजपुरी फ़िल्मी दुनिया के 10 सबसे प्रसिद्ध खलनायको (Top 10 most famous villains of Bhojpuri film Industry ) के बारे मे बताने जा रहे हैं। जिन्होने दुनिया मे अपनी पहचान अपनी खलनायकी के वजह से बनाया है। तो चलिए जानते हैं उन भोजपुरी खलनायको के बारे मे।

वैसे तो भोजपुरी फ़िल्मी दुनिया मे अभी तक कई खलनायक आए हैं। लेकिन आज हम इस post मे आज के दशक के खलनायको के नाम साँझा करने वाले हैं। जिन्होंने ने अपना नाम अपनी खलनायकी की वजह से बनाया है।

Top 10 most famous villains of Bhojpuri film Industry

1.अवधेश मिश्रा

Awadesh Mishra ki jivni

इस लिस्ट मे सबसे ऊपर भोजपुरी के जाने माने खलनायक अवधेश मिश्रा (Awdhesh Mishra) जी हैं। इन्होने अपनी खलनायकी के दम पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री मे एक अलग मुकाम हासिल किया है। और आज इनके बिना कोई भी भोजपुरी फिल्म अधूरा लगता है।

2.सुशील सिंह

Sushil Singh bhojpuri

इस लिस्ट मे दूसरे नंबर पे भोजपुरी के जाने माने खलनायक सुशील सिंह जी हैं। आज सुशील भोजपुरी के मोस्ट वैल्युएबल खलनायक मे से एक हैं। और उन्होंने अपने खलनायकी के दम पर कई भोजपुरी फिल्मों को सुपरहिट किया है।

3.उमेश सिंह

umesh Singh bhojpuri

उमेश सिंह (Umesh Singh) भी भोजपुरी जाने माने खलनायकों मे से एक हैं, और उन्होंने भोजपुरी के सभी सुपरस्टार एक्टर और एक्ट्रेस के साथ काम किया है, और वो इस लिस्ट मे तीसरे नंबर पे हैं।

4.संजय पांडे

 

Sanjay Pandey bhojpuri

आज इन्हे कौन नहीं जानता है, इन्होने अपने खलनायकी के दम पर अपना नाम भोजपुरी इंडस्ट्री किया है। और संजय पांडेय (Sanjay Pandey) भोजपुरी के सबसे प्रसिद्ध फिल्मों मे से एक Nirahua Hindustani और बॉर्डर मे भी काम किया है।

5.अमित शुक्ला

Amit Shukla Bhojpuri

अमित शुक्ल भी भोजपुरी के जाने माने खलनायकों मे से एक हैं। और इन्होने भोजपुरी के सभी सुपरस्टार एक्टर जैसे की पवन सिंह, निरहुआ आदि के साथ कई भोजपुरी फिल्मों मे काम किया है।

6.अयाज खान

ayaz khan bhojpuri

अगर भोजपुरी के सबसे यंग और बॉडी बिल्डर खलनायक की बात किया जाए तो इस लिस्ट मे अयाज खान सबसे ऊपर हैं।

7.देव सिंह

dev singh bhojpuri

देव सिंह की पहचान भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री मे एक खलनायक के तौर पर है, और उन्होंने अपने करियर मे सबसे ज्यादा नेता बनकर खलनायक वाला किरदार निभाया है।

8.प्रेम दुबे

Prem Dubey bhojpuri

अगर सबसे खतरनाक खलनायक के किरदार निभाने वालों की बात की जाए तो प्रेम दुबे इसमे सबसे आगे हैं। और इन्होने कई भोजपुरी फिल्मों मे बहुत हीं डरावने खलनायक के किरदार निभाया है।

9.करन पांडे

karan panday bhojpuri

करण पांडेय भी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, इन्होने अपने खलनायकी वाला किरदार से भोजपुरी इंडस्ट्री मे अपना नाम बनाया है। और यह भोजपुरी के सबसे good looking खलनायकों मे से एक हैं।

10.मनोज टाइगर

manoj tiger ki jivni

वैसे मनोज भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री मे एक कॉमेडियन के एक्टिंग करने वाले एक्टर के रूप मे जाने जाते हैं, लेकिन उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों मे खलनायक का भी किरदार निभाया है।

इत्यादि के अलावा भी और भी बहुत से खलनायक भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री मे हैं। लेकिन ये आज के दौर के सबसे प्रसिद्ध खलनायको मे से एक हैं।

Bihar Feed Team

Biharfeed is dedicated to all those people who always want to be updated with Biography, Business Ideas, Entertainment, famous places to visit, And government scheme.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button